all-type-of-news देश

बॉलीवुड डायरेक्टर सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

मुंबई

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है. कास्टिंग डायरेक्टर पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का आरोप है. पुलिस ने उनसे शिकंजे से मेक-अप आर्टिस और एक जूनियर एक्टर को वर्सोवा से छुड़ाया है.

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने मंगलवार को नवीन प्रेमलाल आर्य (32) को दबोचा है. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो वह एक कॉफी शॉप में पीड़ितों को 60 हजार रुपए में आगे भेज रहा था. पूछताछ में पुलिस को आरोपी ने इस रैकेट के बारे में जानकारी दी थी. यह सेक्स रैकेट पिछले कुछ महीनों से चल रहा था और इसमें मॉडल और बॉलीवुड आर्टिस्ट भी शामिल थे.

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस के सीनियर इंस्पेक्टर संदेश येओले ने पीटीआई को बताया, ‘पुलिस ने जिन दो महिलाओं को इस शिकंजे से बचाया वह पश्चिम बंगाल से थीं. दिल्ली स्थित अश्विनी कुमार नाम के व्यक्ति ने इन्हें मुंबई भेजा था. इस मामले में आर्य असोसिएट के दो लोग भी इस मामले में वॉन्टेड हैं.’ संदेश येओले ने आगे बताया, ‘हमने Immoral Traffic Prevention Act के तहत केस दर्ज कर लिया है. अभी मामले की जांच चल रही है.’

बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस से छेड़छाड़ का मामला

दूसरी तरफ, 2017 में प्लेन के अंदर बॉलीवुड चाइल्ड एक्ट्रेस संग छेड़खानी करने के आरोपी विकास सचदेवा को कोर्ट ने सजा सुना दी है.  POCSO एक्ट के सेक्शन 8 और आईपीसी की 354 (छेड़छाड़) के तहत आरोपी को 3 साल की सजा सुनाई गई है. इसके अलावा कोर्ट ने 25 हजार 500 रुपये का जुर्माना देने का भी आदेश दिया है.

आरोपी के वकील ने कोर्ट में अपील करते हुए कहा कि विकास सचदेवा की कमाई से उनका घर चलता है. पहली बार वे दोषी करार दिए गए हैं. उनके ऊपर कोई दूसरा क्रिमिनल केस नहीं है. इसलिए उन्हें कम सजा दी जाए. लेकिन कोर्ट ने विकास सचदेवा को रियायत नहीं दी. उनके पास उच्च अदालत में अपील करने का ऑप्शन है. बता दें, आरोपी विकास सचदेवा 41 साल के हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *