मध्य प्रदेश

कावेरी हाउसिंग सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

भोपाल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सीएम कमलनाथ (CM Kamal Nath) द्वारा माफियाओं (Mafia) के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जाने के बाद जिला प्रशासन एक्शन में आ गया है. भोपाल में भू-माफियाओं (Land Mafia) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन ने कावेरी हाउसिंग सोसायटी (Kaveri Housing Society) के पूर्व अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर धोखाधड़ी (Fraud) का केस दर्ज किया है.

कोलार पुलिस ने दर्ज की FIR

आपको बता दें कि कोलार पुलिस ने अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए कावेरी गृह निर्माण सहकारी संस्था से खालिद खान और कुलदीप मुदगल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है. वहीं इसी क्रम में रविवार को जिला प्रशासन की एक टीम कोलार के आकांक्षा गृह निर्माण सहकारी समिति की तीन एकड़ जमीन पर अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई करेगी.

कार्रवाई की लिस्ट तैयारभोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा है कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की लिस्ट तैयार की गई है. जल्द ही आगे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

मामले में भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने कहा कि भू-माफियाओं के खिलाफ लगातार भोपाल शहर में कार्रवाई की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी. ऐसे में शहर में किसी भी माफिया गिरोह को प्रभाव बाकी न रहे इसका प्रयास किया जा रहा है. हालांकि इसमें कई जगहों पर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है.ये भी पढ़ें:- नए साल से पहले MP के कर्मचारियों को कमलनाथ सरकार ने दिया ‘तोहफा’

ये भी पढ़ें:- शराब पीकर हैवान बन जाता था बाप, बेटी से कई बार कर चुका है रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 10:53 AM IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *